Breaking News

राजस्थान पुलिस भर्ती answer key जारी, ऐसे दर्ज करें आपत्ति

जयपुर:  राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है। लाखों परीक्षार्थी इंतजार खत्म हो गया है। उम्मीदवार आंसर की आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर जाकर देख सकते हैं और इसके आधार पर अपने रिजल्ट का अंदाजा लगा सकते हैं। बता दें कि आंसर शीट में सभी सवालों के जवाब लिखे हैं, जिससे आप अपने प्रदर्शन का अंदाजा लगा सकते हैं।

आंसर-की देखने के इच्छुक उम्मीदवार 22 मई  रात 12.59 बजे तक आप परीक्षा की आंसर-की देख सकते है। वहीं अगर आपको किसी सवाल को लेकर आपत्ति है तो आप ओब्जेक्शन कर सकते हैं और आधिकारिक वेबसाइट पर ही सवाल पर आपत्ति जाहिर कर सकते हैं। किसी भी सवाल पर आपत्ति दर्ज करने के लिए https://cdn.digialm.com//EForms/configuredHtml/1451/56847/login.html लिंक पर जाएं और उसके बाद फॉर्म भरें।

बता दें कि परीक्षा का आयोजन 78 शहरों में 664 परीक्षा केंद्रों पर किया गया था। बताया जा रहा है कि यह प्रदेश की बड़ी भर्तियों में से एक है। इस परीक्षा का आयोजन 14 जुलाई और 15 जुलाई को किया गया था और इस परीक्षा के लिए करीब 13 लाख उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन किया था। इस परीक्षा के माध्यम से 13142 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

About Anil Gupta

Check Also

60000 कमाने का मौका, एेसे करें आवेदन

नई दिल्ली : सोशल वेलफेयर डिपार्टमेंट मिजोरम ने कंसलटेंट, एकाउंटेंट, प्रोजेक्ट एसोसिएट एवं अन्य विभिन्न 59 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *