Breaking News

अजीब शौक: दुनिया के सबसे बड़े ‘बट’ बनाना चाहती है ये लड़की

आज के समय में हर लड़की सुंदर लगना चाहती है। लड़किया सुंदर दिखने के लिए कई तरह के तरीके भी अपनाती है।वहीं स्वीडन के गौथनबर्ग में रहने वाली नताश क्राउन दुनिया में सबसे बड़े ‘बट’ वाली महिला बनना चाहती हैं।
करीब 6 फीट (Circumference) के बट के बावजूद उन्होंने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। नताशा ने कहा कि वे एक और सर्जरी की बदद से ऐसा साइज करना चाहती हैं कि फिर दुनिया में कोई उनसे टक्कर ना ले सके। इस अजीब शौक की वजह से नताशा पूरी दुनिया में फेमस हो चुकी हैं।
नताशा ने बताया कि अपने इस शौक के लिए जो भी मुमकिन होगा वो करेंगी। रिकॉर्ड्स के मुताबिक दुनिया में सबसे बड़े बट का रिकॉर्ड पैंसिलवेनिया की बॉबी के नाम है। उनके बट 8 फीट (Circumference) के हैं।
नताशा अब इन्हीं का रिकॉर्ड तोड़ना चाहती हैं।बाकायदा इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। उन्होंने इसके लिए अपना और वजन बढ़ाना शुरू कर दिया है। वे ज्यादा से ज्यादा खाना खा रही हैं, जिससे उनका बॉडी वेट 25 किलो तक बढ़ जाए और फिर डॉक्टर्स फैट को डिवाइड कर उनके हिप्स को और बड़ा आकार दे सकें।
नताशा के इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया अकाउंट हैं। यहां वे अपनी अजीबोगरीब बॉडी को दिखाकर बेचकर पैसा कमाती हैं। इसके अलावा वे एक वेबकेम गर्ल भी हैं। 24 साल की नताशा का वजन 133kg है।
उन्होंने पहली सर्जरी 20 साल की उम्र में ही करा ली थी। नताशा कहती हैं, मैं जब टीनऐज में थी, तभी मुझे अपनी बॉडी से प्यार हो गया था। तीन बट लिफ्ट और ब्रेस्ट इम्प्लांट करा चुकी नताशा कहती हैं कि इससे उन्हें कॉन्फिडेंस मिलता है और वो खुद को पावरफुल फील करती हैं।

About Anil Gupta

Check Also

सैनिकों को थप्पड़ जड़ दुनिया में फेमस होने वाली किशोरी जेल से रिहा

यरुशलमः इसराईल के कब्जे वाले वेस्ट बैंक में  2 इसराईली सैनिकों को थप्पड़ जड़ने वाली एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *