PHE सब इंजीनियर के ठिकानों पर छापा, करोड़ों की बेनामी संपत्ति जब्त, डायरी में कई नेताओं के नाम

0
9

छिंदवाड़ा: जिले में लोकायुक्त ने छापेमार कार्रवाई की है। टीम ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के मैकेनिकल शाखा में पदस्थ सब के ठिकानों पर छापा मारा है। जबलपुर लोकायुक्त द्वारा यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति मामले में की है।  प्रारंभिक जांच में टीम को करोड़ों की अघोषित सम्पत्ति मिली है। फिलहाल टीम की कार्रवाई जारी है। बता दें, यह सीएम कमलनाथ का गृह जिला है।

आय से अधिक संपति मिलने पर हुई कार्रवाई
दरअसल, शुक्रवार सुबह लोकायुक्त की जबलपुर टीम ने सीएम कमलनाथ का गृह जिले छिंदवाड़ा में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के मैकेनिकल शाखा में पदस्थ सब इंजीनियर प्रदीप तिवारी के ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की।

ये मिला छापेमार कार्रवाई में
सब इंजीनियर प्रदीप तिवारी वर्तमान में सिवनी में पदस्थ हैं। लेकिन वे पहले छिंदवाड़ा में रह चुके हैं। जबलपुर लोकायुक्त एसपी की अगुवाई में अधिकारियों की टीम ने सुबह तिवारी के छिंदवाड़ा के राजपाल चौक स्थित निवास और सिवनी स्थित ठिकानों पर छापा मारा है और छानबीन कर रही है। शुरुआती जांच में टीम को नकदी, सोने-चांदी के जेवरात और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले है। इसके अलावा हिसाब लिखी कई डायरियां भी मिली हैं। आशंका है कि इन डायरियों की जांच और छानबीन के बाद बड़ा खुलासा हो सकता है। बताया जा रहा है कि डायरियों में सहयोगी और नेताओं के नाम हैं। फिलहाल लोकायुक्त एसपी के नेतृत्व में कार्रवाई जारी है और इसकी विस्तृत जानकारी साझा नहीं की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here