Breaking News

चाहे किसी को रखो या ना रखो, लेकिन कुलदीप और पुजारा को जगह मिलनी चाहिएः हरभजन

नई दिल्लीः बर्मिंघम में इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में बदलाव करने की सलाह दी है। भज्जी का कहना है कि चेतेश्वर पुजारा और कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया जाए। इन दोनों से टीम काफी मजबूत होगी। भज्जी ने कहा कि मैं हैरान हूं कि पहले टेस्ट में पुजारा को बाहर क्यों बिठाया गया।

भज्जी ने कहा, ”इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट से पुजारा को बाहर बिठाना वाकई एक साहसी फैसला था। फॉर्म में चल रहे चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव  को भी मौका नहीं दिया जाना चौंकाने वाला था। यह दोनों ही खिलाड़ी ऐसे हैं जो मेजबान टीम के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते थे।” भज्जी का कहना है कि इस बात से उनको फर्क नहीं पड़ेगा कि टीम में से किसको बाहर बिठाया जाता है लेकिन लॉर्ड्स में खेले जाने वाले टेस्ट में पुजारा को प्लेइंग इलेवन में  जरूर जगह मिलनी चाहिए।

वहीं कुलदीप को भी टीम में जगह मिले, चाहे उनकी जगह किसी को भी बाहर बिठाना पड़े। पुजारा नई गेंद को खेलने की क्षमता रखते हैं वह उसकी मैदान पर जमकर गेंद की चमक बिगाड़ का काम बखूबी कर सकते हैं। कुलदीप की फिरकी भी अंग्रेज बल्लेबाजों को अब तक काफी परेशान किया है। इंग्लैंड के खिलाफ हुई टी20 और वनडे सीरीज में कुलदीप ने शानदार गेंदबाजी की थी।

About Anil Gupta

Check Also

19 साल बाद भारतीय टीम के पाकिस्तान दौरे पर अटल जी ने सौरव से कही थी ये बात

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी जी आज पंचतत्वों में विलिन हो जाएंगे लेकिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *