Breaking News

सलमान ने बीमार हीरोइन के लिए दिखाई दरियादिली, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा डडवाल अचानक बीते दिनों अपनी टीबी की बीमारी को लेकर काफी चर्चा में आईं। पूजा को बीमारी की वजह से उनके पति और परिवारवालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया था। वहीं उस वक्त पूजा की मदद सलमान खान ने की। पूजा की हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत उनकी मदद की।

खबरों के मुताबिक पूजा काफी अर्से से टीबी और फेफड़ों से संबंधित बीमारी से जूझ रहीं थीं। पूजा अब अस्पताल से डिस्चार्ज होकर गोवा चली गई हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए बताया कि मुझे अभी कैसा महसूस हो रहा है यह मैं बयां भी नहीं कर सकती। जब मुझे 2 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो मुझे लगा कि मैं बिस्तर पर ही डिप्रेशन और बीमारी में मर जाऊंगी।

मैंने उम्मीद ही छोड़ दी थी। भयानक खांसी और सांस लेने में तकलीफ की वजह से मैं काफी कमजोर हो गई थी। तभी मैंने फैसला किया कि मैं लड़ूंगी और इतनी आसानी से हार नहीं मानूंगी। पूजा ने आगे कहा कि मैं सलमान की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरा सपोर्ट किया। उनके बीईंग ह्यूमन फाउंडेशन ने मेरे कपड़ों से लेकर साबुन, डायपर्स, खाना और दवाई तक हर चीज का ख्याल रखा। अगर मैं आज जिंदा हूं और इससे बचकर निकल पाई हूं तो वह सिर्फ सलमान की वजह से।

बता दें कि पूजा ने 1995 में फिल्म ‘वीरगति’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान थे। पूजा ने ‘वीरगति’ के अलावा कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया। पूजा की आखिरी फिल्म साल 2004 में आई थी जिसका नाम ‘हिंदुस्तान’ था।

About Anil Gupta

Check Also

दीपिका-रणवीर की शादी में मोबाइल नहीं ले जा पाएंगे मेहमान, वजह जानकर होंगे हैरान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 20 नवंबर को इटली में शादी करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *