एड मार्केट में बढ़ी कटरीना कैफ की डिमांड, 40 फीसदी ज्यादा फीस के साथ मिला ऑफर खास

0
4

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कटरीना कैफ का नाम आज दुनिया भर में शुमार है। हाल ही में अपनी फिल्म भारत की सक्सेस के बाद कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्मों में व्यस्त हो चुकी हैं। बता दें कि कटरीना रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा भी कटरीना कैफ के हाथ कई बड़े गोल्डन चांस लगे हैं।

बताते चलें कि भारत में कुमुद रैना का ख़ूबसूरत किरदार निभाने के बाद एड मार्केट में कटरीना कैफ का रुतबा काफी बढ़ गया है, तमाम ब्रांड्स ने एक्ट्रेस को ब्रांड एम्बेसडर बनाने के लिए अप्रोच किया है। एक खास रिपोर्ट के मुताबिक मौजूदा वक्त में एक्ट्रेस करीब दर्जनभर ब्रांड को एंडोर्स कर रही हैं, एक्ट्रेस को छह और ब्रांड्स ने अपना एम्बेसडर बनने के लिए अप्रोच किया है। कटरीना के करीबी सोर्सेस के हवाले से रिपोर्ट का दावा है कि ये ब्रांड अलग-अलग रेंज की हैं। इनमें ब्यूटी और फिटनेस से लेकर रियल स्टेट, टूरिज्म और कार्स के ब्रांड शामिल हैं।

इतना ही नहीं कटरीना को 40 परसेंट ज्यादा ब्रांड फीस भी ऑफर किया जा रहा है, सोर्स का कहना है कि एक्ट्रेस की ब्रांड वैल्यू बढ़िया है और वो सोशल मीडिया पर फास्टेट्स ग्रोइंग सेलिब्रिटी भी हैं। कटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो भारत के बाद एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं, एक्ट्रेस ने हाल ही में अक्षय के साथ फिल्म के एक गाने को शूट किया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा था कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सूर्यवंशी से लोगों को बहुत ज्यादा अपेक्षाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here