इस खान को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का भविष्य मानते हैं अक्षय कुमार, तारीफ कर कहा…

0
2

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों के चलते व्यस्त हैं। इस लिस्ट में जल्द रिलीज होने वाली है उनकी फिल्म मिशन मंगल। फिलहाल अक्षय कुमार और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट अपनी फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि उनके मुताबिक कौन सा एक्टर हिंदी सिनेमा का फ्यूचर है, अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर खिलाडी कुमार ने जवाब में आमिर-शाहरुख-सलमान का नाम छोड़ जिसका नाम लिया वो चर्चा में है। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान अक्षय के लिए हिंदी सिनेमा के फ्यूचर स्टार का जवाब देना मुश्किल हो रहा था। तब तापसी पन्नू ने उन्हें कहा कि वो तैमूर का नाम ले लें, फिर अक्षय कुमार ने मजाक में तैमूर अली खान का नाम लिया। जिसके बाद विद्या बालन जोर से हंस पड़ीं और कहा- ये बेस्ट जवाब है, मुझे पसंद आया।

तैमूर छोटी सी उम्र में ही पॉपुलर हो गए हैं, तैमूर की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है। सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर की देशभर में फैन फॉलोइंग है, पैरेंट्स की ही तरह फैंस चाहते हैं कि तैमूर भी फिल्मों में आकर हीरो बने। लेकिन DID के मंच पर करीना कपूर ने कहा कि वे चाहती हैं कि तैमूर क्रिकेटर बने। बात करें अक्षय कुमार की तो मिशन मंगल के बाद भी उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। अक्षय कुमार की मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होगी। जिसका फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here