BJP का घंटानाद आंदोलन आज, इन मुद्दों लेकर किया सरकार को घेरा

0
3

भोपाल: प्रदेश सरकार के नीतियों और कानून-व्यवस्था के खिलाफ बीजेपी आज पूरे राज्य में घंटानाद आंदोलन कर रही है। इस आंदोलन में कार्यकर्ता घंटे-घड़ियाल और झांझ -मंजीरा बजाकर सरकार को जगाएंगे। भोपाल में इस आंदोलन का नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह करेंगे जबकि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विदिशा में रहेंगे। वहीं बीजेपी ने कांग्रेस आंदोलन को रोकने के आरोप लगाए हैं।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को आंदोलन की तैयारियों संबधी हुई बैठक में राकेश सिंह ने कहा कि भाजपा का शांतिपूर्ण आंदोलन पूर्व घोषित है। इसके बाद भी आंदोलन को दबाने के लिए कांग्रेस सरकार ने धारा 144 लगा दी है। इस तरह की कई जिलों से खबरें आई हैं। इधर, भोपाल के मामले  में कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने कहा कि यह धारा एक सप्ताह पहले से लगाई है जबकि भोपाल में आंदोलन को लेकर सिंह ने पार्टी दफ्तर में मंगलवार को बैठक की है।

घंटे, शंख, मंजीरे और थालियां लेकर कलेक्टोरेट का घेराव करेंगे कार्यकर्ता
सांसद राकेश सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता को न्याय दिलाने के लिए और सरकार को गहरी नींद से जगाने के लिए है बीजेपी कार्यकर्ता ये आंदोलन कर रहे हैं। इसको कुचलने का कोई भी षड़यंत्र बर्दाश्त नहीं होगा। हर जिले में कार्यकर्ता घंटे, शंख, मंजीरे, थालियां आदि लेकर निकलेंगे और कलक्टोरेट का घेराव करेंगे। सिंह ने प्रदेश में ऐसी बहुत सी समस्याएं हैं जिन्हें अभी तक अमलीजामा नहीं पहनाया है। अभी तक किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ, बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा, बिजली बिल आधा नहीं हुआ। सड़कों की दशा खराब हो गई है। कानून-व्यवस्था की न के बराबर है। भ्रष्टाचार चरम पर है। कांग्रेस सरकार की सदबुद्धि के लिए भी भाजपा सड़क पर उतरेगी। साथ ही  ‘मप्र बचाओ-कांग्रेस सरकार भगाओ’ का नारा भी देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here