Dance Deewane 2 के मंच पर प्रियंका चोपड़ा को दिखा अपना बचपन, रियल लाइफ को पर्दे पर देख हुई भावुक

0
8

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी की प्रियंका चोपड़ा हर दिन किसी न किसी विषय के साथ सुर्ख़ियों का रुख अपनी ओर करने में कामयाब हो ही जाती है। बॉलीवुड के साथ- साथ हॉलीवुड में भी सफलता की बुलंदियां छूने वाली प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है जी हां, प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई है।

जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियंका की ये  11 सितंबर को रिलीज हो रही है। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन मे बिजी हैं। हाल ही में प्रियंका रियलिटी शो डांस दीवाने में पहुंचीं। यहां प्रियंका चोपड़ा एक परफॉर्मेंस देखकर इमोशनल हो गईं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

COLORS

@ColorsTV

Our daddy’s little girl got emotional.❤
Watch this performance of @priyankachopra‘s journey, on Grand Finale, 28th Sep, Sat at 8 PM on
Anytime on @justvoot@MadhuriDixit @Thearjunbijlani @ShashankKhaitan @TheTusharKalia

Embedded video

185 people are talking about this

दरअसल, डांस दीवाने 2 में कंटेस्टेंट ने प्रियंका के लिए एक वीडियो डेडीकेट किया। कंटेस्टेंट ने वीडियो में प्रियंका चोपड़ा के सॉन्ग पर डांस किया। इसी के साथ उन्होंने प्रियंका की लाइफ को भी दिखाया कैसे एक आम लड़की ग्लोबल स्टार बन गई। साथ प्रियंका की उनके पापा संग ट्यूनिंग भी परफॉर्मेंस में देखने को मिली.

इसी परफॉर्मेंस को देखकर प्रियंका चोपड़ा इमोशनल हो गईं। परफॉर्मेंस देख प्रियंका ने सभी को थैंक्यू कहा साथ ही उन्होंने कहा कि सभी बेटियों को ऐसे पापा मिलने चाहिए। ताकि कोई भी एक लड़की को कामयाब होने से रोक ना सके।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रिंयका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। 3 साल बाद प्रियंका किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मूवी में फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सरफ भी अहम भूमिका में हैं। सोनाली बोस ने फिल्म का निर्देशन किया है। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here