पहली बार पति की तस्वीर शेयर कर राखी सावंत ने उड़ाए सबके होश, Photo के साथ रखा ये बड़ा Twist क्योंकि…

0
1

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन किसे कहा जाता है इस बारे में तो आपको बखूबी जानकरी होंगी। अगर अभी भी आप इससे वाकिफ नहीं है तो आपकी जानकारी के लिए बताते दें कि हम जिसके बारे में आगे बात करने जा रहे है वह कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत है जोकि इन दिनों अपनी सीक्रेट शादी को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई है।

सीक्रेट शादी और अपने अनदेखे पति को लेकर चर्चा में बनी राखी सावंत की तलाक और प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी लोगों की नींद उड़ा चूंकि हैं। हालांकि, अब राखी सावंत ने खुद वीडियो शेयर करके कह दिया है कि वो अपने पति के पास यूके पहुंच चुकी हैं। इस वीडियो के बाद उन्होंने हाल ही में एक बार फिर नया कारनामा कर दिया है। राखी सावंत ने पहली बार अपने पति की फोटो शेयर की है, लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है।

दरअसल, राखी सावंत ने जब से शादी की है उनके पति की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई है। राखी ने अपनी शादी की खबर खुद कंफर्म करते हुए बताया था कि उनके पति को मीडिया और कैमरे बिल्कुल पसंद नहीं है, जिसके चलते वो सामने नहीं आना चाहते। राखी ने जब काफी समय तक पति के साथ कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की तो सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे कि राखी की शादी हुई ही नहीं है। वहीं, ऐसी बातों का जवाब देने के लिए हाल ही में राखी ने एक अजीबो-गरीब वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो के साथ राखी ने 9 व्यक्तियों की तस्वीरें शेयर की हैं और राखी ने अपने फॉलोवर्स से कहा है कि वो इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाए कि उनके पति की तस्वीर कौन सी है। वहीं राखी के इस पोस्ट पर लोग जवाब देते भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, अभी तक खुद राखी ने नहीं बताया कि उनके पति की तस्वीर कौन सी है लेकिन उन्होंने ये जरूर कहा है कि इन 9 में से एक तस्वीर उनके पति की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here