‘भाजपा स्पष्ट करे, कि क्या वे नाथूराम गोड़से को देशभक्त मानते हैं या नहीं’?

0
3

भोपाल: गांधी जयंती पर बीजेपी और कांग्रेस ने प्रदेश भर में रैली का आयोजन किया। इस दौरान दोनों पार्टियों के नेता गांधी के बताए मार्ग पर चलने की बात करते जनकर आए। साथ ही गांधी की विचारधारा को लेकर राजनीति भी की। भाजपा की रैली पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा है कि ‘बीजेपी स्पष्ट करे के वह नाथूराम गोड़से को देशभक्त मानती है या नहीं’।

digvijaya singh

@digvijaya_28

भाजपा ने तय किया है कि उनके नेता गण २/१०/२०१९ से ले कर ३०/१०/२०१९ तक पंचायतों में १५० किमी की पद यात्रा करेंगे। मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि भाजपा को महात्मा गॉंधी की याद तो आई।

70 people are talking about this

digvijaya singh

@digvijaya_28

मेरा उन्हें सुझाव है कि गॉंधी जी के जो प्रमुख सामाजिक परिवर्तन के विषय थे उन पर वे जनता में चर्चा अवश्य करें।

48 people are talking about this

digvijaya singh

@digvijaya_28

यदि वे नाथूराम गोडसे को देश भक्त मानते हैं तो उन सभी को जो गोडसे को महात्मा गॉंधी का हत्यारा मानते भाजपा की पद यात्रा का विरोध करना चाहिये।

165 people are talking about this
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। दिग्गी ने कहा कि ‘भाजपा ने तय किया है कि उनके नेता गण 2 अक्टूबर से लेकर 30 अक्टूबर तक पंचायतों में 150 किमी की पद यात्रा करेंगे। मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि भाजपा को महात्मा गांधी की याद तो आई। मेरा उन्हें सुझाव है कि गांधी जी के जो प्रमुख सामाजिक परिवर्तन के विषय थे उन पर वे जनता में चर्चा अवश्य करें। छुआ-छूत के खिलाफ और दलितों को मंदिरों में प्रवेश, ग्राम स्वराज्य, हिन्दू मुस्लिम एकता व साम्प्रदायिक सद्भाव नशा बंदी। भाजपा को स्पष्ट करना चाहिये कि यदि वे नाथूराम गोडसे को देश भक्त मानते हैं तो उन सभी को जो गोडसे को महात्मा गांधी का हत्यारा मानते, भाजपा की पद यात्रा का विरोध करना चाहिये’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here