CRPF की महिला कांस्टेबल का Video Viral, बोली-वो कोख नहीं पलने देंगे, जिससे अफजल निकलेगा

0
19

सोशल मीडिया में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(CRPF) की एक लेडी कांस्टेबल का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं और लेडी कांस्टेबल की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। सीआरपीएफ की 233वीं बटालियन में कार्यरत लेडी कांस्टेबल खुशबू चौहान वीडियो में भारत के टुकड़े-टुकड़े जैसे नारे लगाने वालों और आतंकियों के एनकाउंटर पर मानवाधिकार का रोना रोने वालों को जमकर लताड़ लगाई और खरी-खरी सुनाई। वीडियो 27 सितंबर का है लेकिन सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। 27 सितंबर को दिल्ली में आईटीबीपी ने डिबेट का आयोजन किया था।

टॉपिक था कि क्या मानवाधिकार का पालन करते हुए आतंकवाद से निपटा जा सकता है? इसी टॉपिक पर खुशबू ने स्पीच दी थी। खुशबू बेहद जोशीले अंदाज में कहा कि जब जवान सरहद पर शहीद होता है तब कोई मानवाधिकार की दुहाई नहीं देता लेकिन जब जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगते हैं तो ऐसा बयानबाजी करने वालों के साथ काफी लोग खड़े हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि जो कहता है कि हर घर से अफजल निकलेगा तो मेरी बात सुन लो, जिस घर से अफजल निकलेगा उस घर में घुसकर मारेंगे, वो कोख नहीं पलने देंगे जिस कोख से अफजल निकलेगा।

जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया पर खुशबू ने कहा कि कविता की पंक्तियां बोलते हुए कहा, उठो देश के वीर जवानों..तुम सिंह सी दहाड़ दो, और एक तिरंगा झंडा उस कन्हैया के सीने में गाड़ दो। खुशबू ने कहा कि मानवाधिकार पर बवाल मचाने वाले आतंकियों और नक्सिलयों की मौत में मानवाधिकार मत ढूंढे बल्कि शहीद की बूढ़ी मां, विधवा पत्नी और अनाथ बच्चों के दर्द भी देखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here