Breaking News

तेज रफ्तार कार ने रौंद डाले 9 राहगीर, सीसीटीवी में कैद हुआ दर्दनाक हादसा

स्थानीय गुरुद्वारा सिंह सभा से प्रकाशोत्सव मनाकर घरों को लौट रहे नौ राहगीर श्रद्धालुओं को तेज रफ्तार कार ने देर रात रौंद डाला। घायलों को उपचार के लिए नंगल स्थित बीबीएमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। देर रात पेश आए हादसे का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है। पुलिस ने मौके से फरार कार सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक स्थानीय गुरुद्वारा सिंह सभा की ओर से निकाले गए नगर कीर्तन के उपरांत संगत गुरुद्वारा साहिब में लंगर प्रसाद के बाद रात 10 बजे के करीब अपने घरों को लौट रहे थे।

घर लौटते वक्त संतोषगढ़ परशुराम चौक के पास सहजोवल पंजाब की ओर से तेज गति से आ रही एक कार ने उन्हें चपेट में ले लिया।

कार ने पहले पैदल जा रहे सात लोगों को टक्कर मारी और फिर बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में लिया। हादसे के तुरंत बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। हादसे में नौ युवक बुरी तरह से घायल हो गए। देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

घायलों को बीबीएमबी नंगल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर सभी घायल उपचाराधीन हैं। डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

हादसे में घायलों की पहचान हरविंदर सिंह, सोमनाथ, तरणप्रीत, गुरप्रीत सिंह, रवि कुमार, हरप्रीत सिंह, दलजीत सिंह, दिलावर सिंह एवं सुखविंद्र सिंह के रूप में हुई। सभी संतोषगढ़ के निवासी हैं।

About Anil Gupta

Check Also

कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर, जवानों ने 3 आतंकियों को मारा

साक्षी सूदन बडगाम के बाद मंगलवार को जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *