सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ ऑस्कर लाइब्रेरी‘ में शामिल

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कूपर आजकल काफी सुर्खियों में बनी हुईं हैं। हाल ही में सोनम की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज हुई है। इस फिल्म को लोग काफी पंसद कर रहें हैं। अब खबरें ये आ रही हैं कि सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को ‘एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्टस एंड साइंस’ (एएमपीएएस) की ऑस्कर लाइब्रेरी में शामिल किया जाएगा। इस खबर के बारें में जब सोनम को पता चला तो सोनम कूपर ने इसपर कहा कि वह इस खबर से काफी खुश हैं।

फिल्म की बात करें तो सोनम की यह फिल्म समलैंगिक संबंधों की एक प्रेम कहानी है, जिसमें समाज और परिवार के मोर्चे पर उनके समक्ष आने वाली परेशानियों को दिखाया गया है। खबरों के अनुसार एएमपीएएस ने फिल्म निर्माताओं से फिल्म की कहानी की एक प्रति मांगी है ताकि उस अपने स्थायी संग्रह में शामिल कर सकें।

सोनम ने कहा कि ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ मेरे लिए एक खास फिल्म है। मेरे पिता के साथ यह मेरी पहली फिल्म थी और दूसरा इसमें एक ऐसा महत्वपूर्ण संदेश दिया गया जिसकी जरूरत भी थी..। मैं काफी खुश हूं कि इसे ‘ऑस्कर लाइब्रेरी’ में रखने के लिए चुना गया है। फिल्म को दर्शकों से मिल रहे प्यार से भी में काफी खुश हूं।’’

About Anil Gupta

Check Also

रणवीर सिंह का खुलासा, इस एक गाने की वजह से ‘गली बाॅय’ के लिए किया हां

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बाॅय’ इन दिनों काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *