अजय ने शेयर किया न्यू टीजर, लिखा- आपकी गाड़ी में है ऐसा GPS

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो फिल्म ‘टोटल धमाल’ का एक सीन है।

इस सीन में अजय गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ वाली सीट पर संजय मिश्रा बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस सीन में अजय की गाड़ी में एक जीपीएस जिसमें से आवाज आ रही है कि प्रेस वन फॉर इंग्लिश चिंदी में जानने के लिए 3 दबाएं। तब अजय बड़ी हैरानी से कहते हैं ये चिंदी क्या है…वहीं अजय और संजय गाड़ी में बैठे हुए बात करते हैं तब आगे समुद्र आ जाता है जिसे देखकर आजय गाड़ी को रोक लेते हैं। वहीं, कहते हैं आगे तो समुंद्र है। तभी जीपीएस में से आवाज आती है हां तो तैर के जाने का..तब अजय जीपीएस की आवाज से गुस्से में आ जाते हैं और गाली निकालने लगते हैं वहीं, संजय उनके संभालते हुए नजर आते हैं। अजय और संजय की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वीडियो शेयर करते हुए अजय ने लिखा क्या आपकी गाड़ी में हैं ऐसा जीपीएस

फिल्म की बात करें तो इंद्र कुमार के डायरेक्शन वाली ‘धमाल’ सीरीज की ये तीसरी फिल्म है। ‘टोटल धमाल’ में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी , संजय मिश्रा और पीतोबाश नजर आएंगे। ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है और इसे इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है।

About Anil Gupta

Check Also

रणवीर सिंह का खुलासा, इस एक गाने की वजह से ‘गली बाॅय’ के लिए किया हां

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बाॅय’ इन दिनों काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *