घर के बाहर खेल रहे 6 साल के मासूम का किडनैप, बदमाशों ने 10 लाख की मांगी फिरौती

इंदौर: मध्य प्रदेश में अपराध अपने पैर तेजी से पसार रहा है। अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद है कि दिनदिहाड़े किडनेपिंग जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला जिले के हीरानगर थाना क्षेत्र की प्राइम सिटी में किराना दुकान चलाने वाले रोहित जैन के छह वर्षीय बेटे अक्षत का है। जिसका दो बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। इसके दो घंटे बाद रोहित के मोबाइल पर 10 लाख रुपए फिरौती मांगी।

बच्चा घर के पास ही गार्डन में खेल रहा था। तभी बाइक पर आए दो युवकों ने उसे ‘दादी बुला रही है’ कहकर पास बुलाया और बाइक पर बैठाकर ले गए। आसपास के लोगों ने परिजनों को इस बारे में बताया। घबराए परिजनों ने आसपास बच्चे की तलाश की। लेकिन वह कहीं न मिला। इसके बाद घर के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो एक नीली बाइक यामाहा आर 15 पर दो संदिग्ध दिखाई दिए। बाइक चला रहे बदमाश ने नीली जींस-सफेद शर्ट और पीछे बैठे बदमाश ने काली हाफ पेंट-काली टीशर्ट पहन रखी थी। बच्चे को तलाश रही पुलिस ने छह संदेहियों को हिरासत में लिया है।

शुरुआती जांच में रोहित के किसी से लेनदेन के विवाद की बात सामने आ रही है। पुरानी रंजिश के भी कयास लगाए जा रहे है। फरौती के कॉल की अंतिम लोकेशन सुलखिया क्षेत्र की है जबकि सिम यूपी से खरीदी हुई है। किडनैपरों ने फिरौती मांगने के बाद फोन बंद कर लिया। एसपी (पूर्व) अवधेश गोस्वामी के अनुसार वारदात में रोहित के परिचितों पर शक है। क्योंकि बाइक सवारों ने सिर्फ अक्षत को ही अपना शिकार बनाया। वारदात से पहले घटनास्थल की रैकी भी की गई थी। पुलिस विभिन्न पहलुओं से अपराधियों की पहचान करने में जुटी है।

About Anil Gupta

Check Also

नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया

इन्दौर दिनांक 12/02/2019मंगलवार को स्वर्गीयश्री पूरणसिंह जी सिकरवार* की प्रथम पुण्य स्मृति में नेत्र दंतएवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *