चमकाने के बहाने करते थे लोगों के आभूषण चोरी, पुलिस ने किया पर्दाफाश

उज्जैन(अजय नीमा) : सेल्समैन बन लोगों के घर में पहुंचकर आभूषण चमकाने के बहाने महिलाओं के गहनों पर हाथ साफ करने वाला गिरोह लोगों की मदद से पकड़ में आया है। आरोपी बिहार के निवासी हैं और यहां मंदसौर में रहते हुए आसपास के जिलों में ठगी करते थे। आरोपियों से और भी ठगी की कई वारदातों के खुलासे होने की संभावना है।

जिले में बर्तन चमकाने के बहाने महिलाओं के आभूषण ठगी करने वाला गिरोह कई महीनों से वारदात कर रहा था। खाचरोद में भी यह गिरोह वारदात करने पहुंचा जो महिला की जागरूकता के कारण लोगों के माध्यम से पकड़ में आया। आरोपी तीन-तीन की संख्या में बंटकर ठगी करने निकलते थे। शुरुआत में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया पूछताछ करने पर शेष साथि भी दबिश देकर पकड़ लिए गए।

पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने खुलासा करते हुए बताया कि बिहार के कटिहार के चुन्ना कुमार राजीव यादव मोहम्मद, सद्दाम छोटू मोहम्मद, सलमान फिरोज अख्तर, मोहम्मद मुख्तार, मोहम्मद हसरत समेत एक नाबालिक को पकड़ा है। सभी आरोपी 20 साल की उम्र के हैं यह गिरोह बिहार से आकर मंदसौर में रह रहा था और आसपास के जिलों में वारदात करता था। आरोपियों से आभूषण भी बरामद किए गए हैं। थाना प्रभारी अरविंद दांगी अरविंद सिंह राठौर समेत अन्य पुलिसकर्मियों की टीम को पूछताछ में जुटाया है।

About Anil Gupta

Check Also

कालिदास कॉलेज में फिर गिरा छत का प्लास्टर, कॉलेज बंद होने से टला हादसा, एक साल में बनने वाली बिल्डिंग का काम 6 साल बाद भी अधूरा

अजय नेमा  जर्जर बिल्डिंग में चल रहे शासकीय कालिदास कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुक्रवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *