25 सालों से क्रिकेट मैचों पर सट्‌टा लगा रहे दो भाई गिरफ्तार, एक 8वीं और दूसरा 10वीं बार पकड़ा गया

मनोहर कुमार पारीक 

सीकर. इस्लामिया स्कूल के सामने किराए की दुकान में कई सालों से सट्टा खेल रहे दो भाइयों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 23 हजार रुपए, 3 मोबाइल, एलईडी, डिश, लाखों के हिसाब की डायरी बरामद की है। एसआई अमित कुमार नागौरा ने बताया कि गिरफ्तार सटोरिए श्यामसुंदर और महेश कुमार निवासी मंडी के पास नवलगढ़, झुंझुनूं के रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि इस्लामिया स्कूल के सामने एक दुकान में भारत और न्यूजीलैंड के टी-20 मैच पर सट्टा लगवाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस टीम ने रविवार दोपहर दो बजे दुकान पर पहुंच कर घेराव कर लिया। दोनों भाई ऑनलाइन और मोबाइलों पर सट्टा लगवा रहे थे। दोनों अधिकतर नगद लेकर ही सट्टा लगाते है। पुलिस को देखते ही दुकान के आसपास मौजूद लोग भाग गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने यूनुस की दुकान को किराए पर ले रखा है। आरोपी लोगों से पैसा लेकर हु़की एप पर सट्टा लगाते हैं।
सट्‌टे के लिए नवलगढ़ से सीकर आते थे दोनों भाई

श्यामसुंदर और महेश कुमार नवलगढ़ के रहने वाले हैं। श्यामसुंदर 10वीं और महेश बी.कॉम पास है। श्यामसुंदर 10वीं सट्टा खेलते हुए पकड़ा गया और महेश 8वीं बार गिरफ्तार हुआ है। दोनों 25 सालों से सट्टा खेल रहे हंै। सीकर में दोनों के काफी लोगों से संपर्क हो गए। दोनों नवलगढ़ से सट्टे पर दांव खेलने के लिए सीकर में आते हैं।

About Anil Gupta

Check Also

जमीन के विवाद में खूनी संघर्ष में हुए नौ घायल, 5 को किया रैफर

मनोहर कुमार पारीक  अजीतगढ़ (सीकर)। यहां के एक गांव में शुक्रवार को हुए खूनी संघर्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *