Breaking News

36 साल की महिला ने खुद को बताया वर्जिन, ऑनलाइन 2 करोड़ में बेची वर्जिनिटी

जर्मनी में रहने वाली 36 साल की एक महिला ने अपनी वर्जिनिटी को ऑनलाइन बोली के जरिए 2 करोड़ रुपए (2.5 लाख यूरो) में बेच दिया। महिला का दावा है कि वो अबतक कुंवारी है और उसका कहना है कि इतनी उम्र होने के बाद भी उसने कभी किसी के साथ फिजिकल रिलेशन नहीं बनाया।
अपनी वर्जिनिटी बेचने वाली इस महिला का नाम मेंडी है जो कि जर्मनी के डोर्टमुन शहर की रहने वाली है। वो फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में काम करती है।  मेंडी 36 साल की हो चुकी है और इस उम्र तक वर्जिन रहने को लेकर उसका कहना है कि करियर पर फोकस करने की वजह से उसे कोई राइट पर्सन नहीं मिला और इसी वजह से वो कुंवारी रह गई।
मेंडी की वर्जिनिटी को म्यूनिख के एक बिजनेसमैन ने खरीदा। वहीं इसके लिए दूसरी सबसे बड़ी बोली एक वकील ने लगाई थी, जो 1.92 करोड़ रु. (2.4 लाख यूरो) खर्च करने को तैयार था। तीसरी सबसे बड़ी बोली म्यूनिख के एक फुटबॉलर ने लगाई, जो कि 1.6 करोड़ रु. (दो लाख यूरो) देने को तैयार था। हालांकि ये सारी रकम मेंडी को नहीं मिलेगी, इसमें से 20% कमीशन, डील करने वाली एजेंसी को मिलेगा। मेंडी अगले महीने अपनी वर्जिनिटी खरीदने वाले शख्स से मिलकर डील को पूरा करेगी।

About Anil Gupta

Check Also

AIMIM पार्षद ने किया वाजपेयी की श्रद्धांजलि का विरोध, BJP नेताओं ने की पिटाई

औरंगाबाद। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को औरंगाबाद नगर निगम में श्रद्धांजलि देने का विरोध करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *