Festival Vibes! धोती को डिफरैंट तरीके से वियर करना है तो यहां लिजिए Ideas

किसी पार्टी में जाना हो या कोई फैस्टिवल, सबसे पहले लड़कियां अपने आउटफिट की खरीदारी करती हैं। इतना मकसद दूसरों के सामने अपने आप हर उस लुक में पेश करना है जो इस समय ट्रैंड में हो। शादी व इंडियन फेस्टिवल में महिलाएँ ट्रैडीशनल कपड़े ही पहनना पसंद करती है जोऐसे खास मौकों पर काफी खूबसूरत लुक देते है। मगर हर फैस्टिवल या पार्टी एक जैसे ट्रैडीशनल कपड़े पहनकर भी लड़किया बोर जाती है और कुछ यूनिक ट्राई करना चाहती है।

यूनिक में सबसे बैस्ट ऑप्शन है इंडो-वैस्टर्न आउटफिट। जिसमें सबसे पॉपुलर धोती-सलवार है जो बॉलीवुड दीवाज की भी पहली पसंद है। धोती को आप अलग-अलग तरीके से वियर करती है जो आपको स्पैशल मौकों पर सबस हटके लुक देने में मदद करेंगे।

चलिए आज हम आपको कुछ धोती वियर करने के तरीके बताएंगे जो आप इस फैस्टिव व वैडिंग सीजन में ट्राई कर सकती है।

धोती को आप अपनी पसंद के हिसाब से लॉन्ग या शॉर्ट कुर्ती के साथ वियर कर सकती है जो आपकी काफी सूट करेंगी और ट्रैडीशनल लुक भी प्रोपर देगी।

क्रॉप टॉप का ट्रैंड इन दिनों खूब है तो क्यों न इस बार क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट ट्राई करने के बजाए धोती सलवार पहनें जो आपको इंडो-वैस्टर्न लुक देगी।

इतना ही नहीं, अगर आप धोती में भी कुछ ट्विस्ट चाहती है तो क्रॉप टॉप व धोती के साथ फ्लोर लेंथ जैकेट ट्राई कर सकती है जिसके आइडिया आप यहां से ले सकती हैं।

About Anil Gupta

Check Also

शॉर्ट हो या लॉन्ग ड्रैसेज, इन ‘Denim Jackets’ से दें खुद को डिफरैंट लुक

मौसम कोई भी हो डैनिम का फैशन और क्रेज यंगस्टर में कभी आऊट नहीं होता। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *