टाइगर ने रितिक-दिशा को लेकर चल रही खबरों को बताया अफवाह

मुंबईः बॉलावुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने उन खबरों को पूरी तरह ‘‘बेवकूफाना’’ बताकर खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया है कि रितिक रोशन के फ्लर्ट करने से तंग आकर दिशा पटानी ने एक फिल्म छोड़ दी है। दिशा और टाइगर के अफेयर की खबरें चलती रहती हैं। ऐसी खबरें हैं कि दिशा ने रितिक और टाइगर की अगली फिल्म छोड़ दी है क्योंकि रितिक उनके साथ फ्लर्ट करते थे।

इस बारे में पूछे जाने पर टाइगर ने पत्रकारों से कहा, ‘‘यह एक हिस्सा है। ना केवल रितिक सर बल्कि हर कलाकार इसका सामना करता है। एक बार लाइमलाइट में आने के बाद आप आसानी से निशाना बन जाते हो। यह बहुत ही बेवकूफाना अफवाह है। मैं उन दोनों को बहुत अच्छी तरह जानता हूं, वे ऐसे नहीं हैं। वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं।’’  इससे पहले दिशा पटानी ने इन खबरों को खारिज करते हुए इन्हें ‘‘बचकाना’’ और ‘‘गैरजिम्मेदाराना अफवाह’’ बताया था तथा रितिक को एक ‘‘गरिमापूर्ण’’ व्यक्ति बताया था।

टाइगर माचो की नई श्रृंखला के उद्घाटन के मौके पर बोल रहे थे। ‘बागी 2’ के अभिनेता ने कहा कि अभी इस बारे में बात करना बहुत जल्दबाजी होगी कि यशराज बैनर की अगली फिल्म में उनका और रितिक का साथ में डांस होगा या नहीं। अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘उनके (रितिक) साथ काम करने का मेरा पुराना सपना रहा है। वह मेरे लिए सबकुछ हैं। मैं एक अभिनेता, एक इंसान के तौर पर उन्हें देखते हुए बढ़ा हुआ हूं। मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं उनसे बहुत कुछ सीखूंगा। हम अक्तूबर से शूटिंग शुरू कर रहे हैं।’’ टाइगर ने उन अफवाहों को भी खारिज किया कि वह संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं और कहा कि फिल्म निर्माता से उन्होंने शिष्टाचार भेंट की। टाइगर स्क्रीन पर अगली बार ‘‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’’ में दिखेंगे।

About Anil Gupta

Check Also

परिवार समेेत ऋषि से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, ट्वीट कर दी जानकारी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर डेढ़ महीने से न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *