विजय हजारे ट्राॅफी में 40 साल का बल्लेबाज शामिल, खिलाड़ियों ने उठाए सवाल

नई दिल्लीः विजय हजारे ट्राॅफी के लिए बीते दिन पहले विदर्भ ने अपनी टीम का चयन किया, जिसमें 40 वर्षीय बल्लेबाज वसीम जाफर को मौका मिला। इनके टीम में चुने जाने से बाकी खिलाड़ियों ने सवाल खड़े कर दिए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खिलाड़ियों ने बोर्ड पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है।

खिलाड़ियों ने उठाए सवाल
खिलाड़ियों का कहना है कि हाल ही में हुए बापुना कप में उनकी उम्र का हवाला देते हुए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था। वहीं, बोर्ड की तरफ से कहा गया कि टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं ऐसे में जाफर के होने से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा और उनका अनुभव टीम के काम आएगा। बता दें कि चार साल बाद वसीम जाफर वनडे में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने लिस्ट ए के 100 मुकाबलों में 45.62 की औसत से 4289 रन बनाए हैं। इस दौरान जाफर ने 10 शतक और 29 अर्धशतक लगाए हैं।

स्थानिय खिलाड़ी का कहना है कि, ”ये बहुत अजीब है। जब स्थानीय खिलाड़ियों की बात आती है तो हमारे चयनकर्ता उम्र और युवाओं को आगे बढ़ाने की बात करते हैं, लेकिन बाहरी खिलाड़ियों के लिए, सबकुछ ठीक है।” वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को इस टूर्नामेंट में मुंबई टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है।

टीम- फैज फजल (कप्तान), संजय रामास्वामी, गणेश सतीश, अपूर्व वानखेड़े, अथर्व ताइदे, अक्षय वखारे, जीतेश शर्मा, मोहित काले, रवि जंगिद, अक्षय कारनेवर, अक्षय वखारे, रजनीश गुरबानी, श्रीकांत वाघ, यश ठाकुर, आदित्य ठाकरे, वसीम जाफर।

About Anil Gupta

Check Also

महिला विश्व कप : भारत ने ऑस्ट्रलिया को 48 रनों से हराया

प्रोविडेंस : भारत ने लीग ग्रुप मैच में ऑस्ट्रेलिया को एकतरफा मुकाबले में 48 रनों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *