‘भारत’ का दमदार ट्रेलर र‍िलीज, धांसू दिखी 71 साल के सलमान की रंगीन जिंदगी

0
2

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ इस बार दर्शकों की ईद में चार चांद लगाने वाले हैं। हाल ही में अब फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। ट्रेलर के र‍िलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैंस इसे जबदरस्त र‍िस्पांस दे रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान और द‍िशा पाटनी से होती है। द‍िशा पाटनी सर्कस करते हुए द‍िखीं हैं वहीं सलमान खान सर्कस में बने मौत के कुएं में करतब द‍िखाते नजर आते हैं। सलमान की एंट्री उसी डायलॉग से होती है ज‍िसे भारत के पोस्टर्स में बताया गया था। 71 साल पहले ये देश बना, उसी वक्त शुरू हुई मेरी कहानी, लोगों को लगता है 71 साल के इस बूढ़े की कहानी कितनी बोर‍िंग रही होगी। अब उन्हें क्या बताएं, ज‍ितने सफेद बाल मेरे स‍िर और दाढ़ी में हैं उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी ज‍िंदगी रही है। सलमान की एंट्री के बाद कैटरीना कैफ की एंट्री होती है। जो फिलम में सलमान की प्रेमिका के किरदार में हैं। फिल्म में सुनिल ग्रोवर सलमान के ज‍िगरी दोस्त बने हैं और जैकी श्रॉफ प‍िता के रोल में हैं।

फिल्म की बात करें तो ‘भारत’ में देश के बंटवारे से लेकर अब तक की कहानी को जिस किरदार के जरिए परदे पर दिखाने वाली है, उसका नाम ‘भारत’ है और ये रोल सलमान ने किया है। फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर हैं। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है।

उससे पहले 24 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो जाएगा। फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है। अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म ‘भारत’ के अब तक पांच पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। जिसमें सलमान और कटरीना के जबरदस्त लुक्स देखने को मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here